main page

पेस्टल ब्लू टॉप में जैकलीन का गॉर्जियस लुक, ब्लू आईशैडो..ब्लश्ड गाल और पिंक लिप्स..एक्ट्रेस की ब्यूटी पर फिदा फैंस

Updated 22 December, 2022 03:10:37 PM

फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने लोगों के दिनों में अपनी खास पहचान बनाई है। अपने फॉलोअर्स से जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म सर्कस के प्रमोशन में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जैकलीन की हालिया शेयर की गई तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'अलादीन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने लोगों के दिनों में अपनी खास पहचान बनाई है। अपने फॉलोअर्स से जुड़े रहने के लिए एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म सर्कस के प्रमोशन में बिजी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जैकलीन की हालिया शेयर की गई तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में शेयर की गई तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस पेस्टल ब्लू टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे उन्होंने व्हाइट स्केटर स्कर्ट और एक मैचिंग बेल्ट के साथ पेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

विंग्ड आईलाइनर, ब्लू आईशैडो, ब्लश्ड गाल और पिंक लिप्स एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट इयररिंग्स और बो क्लिप से अपने लुक को कंप्लीट किया है। ओवरऑल लुक में जैकलीन की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो जैकलीन की आगामी सर्कस एक पीरियड कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। फिल्म में जैकलीन के अलावा पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, वरुण शर्मा और सिद्धार्थ जाधव के साथ रणवीर सिंह अहम भूमिकाओं में हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezsharesGorgeous PhotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...