main page

अंगूठे की नोक पर बैठ जैकलीन ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख उड़े फैंस के होश

Updated 14 January, 2021 03:29:39 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो काफी पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जो काफी पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट शॉर्ट ड्रेस में अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में पोज दे रहे है। एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा- कमिंग सून। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो हाल ही में जैकलीन ने फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग खत्म की है। इसमें एक्ट्रेस के साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बच्चन पांडे', 'किक 2' और 'सर्कस' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

jacqueline fernandezshareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...