main page

सलमान के फार्म हाउस में ऐसे समय बिता रही हैं जैकलीन, कभी घोड़े को नहलाती तो कभी पेड़ पर चढ़ती दिखी एक्ट्रेस

Updated 08 May, 2020 12:49:05 PM

कोरोना वायरस के की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन की वजह से आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में कैद हैं। देश में लगे लॉकडाउन की वजह से खई लोग घर से दूर भी हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी लॉकडाउन में खुद को क्वारंटीन किया हुआ है, ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लॉकडाउन में अपना बेहद खास और शानदार समय बिता  रही हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस के की वजह से पूरे देश में लाॅकडाउन है। इस लाॅकडाउन की वजह से आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में कैद हैं। देश में लगे लॉकडाउन की वजह से खई लोग घर से दूर भी हैं। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी लॉकडाउन में खुद को क्वारंटीन किया हुआ है, ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लॉकडाउन में अपना बेहद खास और शानदार समय बिता  रही हैं। जब से देश में लॉकडाउन लगा है तब से जैकलीन फर्नांडीस अपने खास दोस्त और एक्टर सलमान खान के फार्म हाउस पर हैं। वह सलमान खान और उनके परिवार के साथ पनवेल वाले फार्म हाउस पर रुकी हुई हैं। इस दौरान जैकलीन फार्म हाउस में पूरा दिन क्या करती हैं।

Bollywood Tadka

इससे जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। ये वीडियो खुद सलमान ने इंस्टा पर शेयर किया है। 3 मिनट 48 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि जैकलीन सलमान के फार्म हाउस पर कैसे समय बिता रही हैं। वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस की शुरुआत खूबसूरत सुबह के साथ होती है। इसके बाद वह सलमान के फार्म हाउस में मौजूद जानवर कुत्ता, बैल, घोड़ा मुर्गा और बकरी के बच्चे के साथ समय बिताती नजर आती है। इतना ही नहीं वीडियो में जैकलीन पेड़ पर चढ़ना भी सीख रही हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही घोड़े को नहलाते हुए और उसे चारा खिलाते हुए भी दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सलमान के फार्म हाउस पर काम कर रहे लोग भी नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि इस पूरे वीडियो को जैकलीन ने खुद बनाया है। इस बात की जानकारी सलमान खान ने वीडियो के कैप्शन के जरिए दी है। सलमान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'जैकलीन द्वारा बनाई गई फिल्म।'फैंस जैकलीन की इस वीडियो को काफी पंसद कर रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

@jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में सुशांत सिह राजपूत के साथ फिल्म ड्राइव में नजर आईं थी। यह फिल्म नेटफिल्कस पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा जैकलीन जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म किक 2 में नजर आ सकती हैं। 

: Smita Sharma

jacqueline fernandezshort filmvideosalman khanfarm housequarantine timelockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Hindi Samachar VideoBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...