main page

जैकलीन फर्नांडिस का गाना 'गेंदा फूल' ने 550 मिलियन व्यूज का आंकडा किया पार

21 September, 2020 04:42:16 PM

गेंदा फूल की सुपर सफलता पर जैकलीन फर्नांडीज ने कहा, "हमने हाल ही में 550 मिलियन व्यूज का आंकडा पार किया हैं और यह बेहद उत्साहदायी है।जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज की हैं और एक गाना जिसने इंटरनेट पर पूरी तरह से धूम मचा दी है...

नई दिल्ली। गेंदा फूल की सुपर सफलता पर जैकलीन फर्नांडिस ने कहा कि हमने हाल ही में 550 मिलियन व्यूज का आंकडा पार किया हैं और यह बेहद उत्साहदायी है।जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज की हैं और एक गाना जिसने इंटरनेट पर पूरी तरह से धूम मचा दी है, वह है गेंदा फूल जहां, जैकलीन को बंगाली अवतार और उनके हुक स्टेप के साथ देखा गया, जिसने हमारे दिल को चुरा लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#gendaphool OUT NOW! @badboyshah @sonymusicindia @magicsneya @shaziasamji @piyush_bhagat @shaanmu @chandiniw @styledbystaceycardoz @manishmalhotra05 @falgunishanepeacockindia

मार्च 27, 2020 को 12:08पूर्वाह्न PDT बजे को Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) द्वारा साझा की गई पोस्ट

550 मिलियन के पार हुए व्यूज
इस गीत को पुरी दुनियाभर से प्यार मिल रहा है और अब 550 मिलियन व्यूज का आंकडे को पार कर गया है और अभी भी यह आंकडे लगातार बढ रहे है। गाने की सफलता पर, यहां जैकलीन फर्नांडिस ये साझा किया है।जैकलीन कहती हैं, 'मैं बेहद खुश और आभारी हूं कि लोगों ने गाने के प्रति बहुत प्यार बरसाया है। हमने हाल ही में 550 मिलियन व्युज पार किए हैं और यह बेहद उत्साहदायी है। मुझे इस गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह एक अलग अनुभव था क्योंकि यह शैली मेरे लिए नई थी। पूरी प्रक्रिया बेहद रोमांचक थी - एक बंगाली पोशाक पहनने से लोक संगीत के स्पर्श और संपूर्ण रूप तक वह वाईब्स और बिट्स जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया था।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#gendaphool releasing tomo! Going LIVE with your boy @badboyshah at 4 30pm today so see you there!!!

मार्च 25, 2020 को 12:05पूर्वाह्न PDT बजे को Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) द्वारा साझा की गई पोस्ट

दर्शकों को आया बेहद पसंद
 उन्होने आगे कहा कि प्रशंसकों ने लुक्स के साथ उस पर डांस कवर बनाना और प्रशंसकों के उन वीडियो को देखना बहुत प्यारा है। मैं बहुत खुश हूं कि लॉकडाउन के दौरान यह ट्रैक सभी का मनोरंजन कर रहा हैं।हमारे बॉलीवुड की सनशाईन सही मायने में यह जानती है कि गाने और पात्रों का चयन किस तरह से करना है। बंगाली अवतार के लिये प्रशंसकों का प्यार रिएकशन अभी भी बढ़ रहे हैं।अभिनेत्री ने हाल ही में किक 2 की घोषणा की और उसके बाद भूत पुलिस की। अभिनेत्री ने पॉडकास्ट के लिए अमांडा सेर्नी के साथ भी हाथ मिलाया है और एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन के साथ साझेदारी कर रही हैं।


Jacqueline FernandezGenda Phoolजैकलीन फर्नांडीजBollywood
loading...