main page

बच्चों संग जैकलीन ने सेलिब्रेट किया क्र‍िसमस, तस्वीरें आईं सामने

Updated 24 December, 2018 06:05:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सामाजिक कार्यक्रमों के कामों में भी शामिल होती  रहती हैं। हाल ही में जैकलीन क्रिसमस के मौके पर मुंबई के एक अनाथ आश्रम में बच्चों के साथ वक्त बिताने पहुंची।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर सामाजिक कार्यक्रमों के कामों में भी शामिल होती  रहती हैं। हाल ही में जैकलीन क्रिसमस के मौके पर मुंबई के एक अनाथ आश्रम में बच्चों के साथ वक्त बिताने पहुंची।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में जैकलीन सांता क्लॉस जैसी टोपी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही वह बच्चों के साथ काफी मस्ती करती दिख रही हैं। जैकलीन के हाथ में गिटार और बच्चों के हाथों में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन ने क्रिसमस से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह हाथों से क्रिसमस कैंडीस और फ्रूट्स उड़ाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा-क्या आप सभी भी क्रिसमस को लेकर उतने ही उत्सुक हैं जितनी कि मैं हूं? वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन जल्द ही फिल्म 'डाइव' ने नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Neha

jacqueline fernandez hindi newsspendtimeorphanage kidsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...