main page

मस्टर्ड साड़ी में बन-ठन कर इवेंट में पहुंची जैकलीन, यूजर्स ने कर दिया ट्रोल, बोले- ‘कालेधन वाली सफेद हीरोइन’

Updated 15 October, 2022 05:13:24 PM

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी सुर्खियों में आई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को Itlalian Screens इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह ट्रेडिशनल लुक में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आईं। उनके कई फैंस को तो उनका यह लुक काफी पसंद आया तो कइयों ने इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. ठग सुकेश चंद्रशेखर संग मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर काफी सुर्खियों में आई एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को Itlalian Screens इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह ट्रेडिशनल लुक में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आईं। उनके कई फैंस को तो उनका यह लुक काफी पसंद आया तो कइयों ने इसके लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि जैकलीन मस्टर्ड साड़ी में कतई कहर लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

साड़ी के पल्लू को संभालती हुई वह मटक-मटकर चाल चल रही हैं। इसके बाद वह कैमरे के सामने भी एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


हालांकि कई यूजर्स उन्हें इस लुक में देखकर ट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, कालेधन वाली सफेद हीरोइनी। दूसरे यूजर ने कहा, इसको श्रीलंका वापस भेज दो।
 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezspottedeventuserstrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...