main page

जैकलीन फर्नांडीज ने लीडिंग मैगजीन के कवर पर बिखेरा अपनी खूबसूरती का जादू!

Updated 06 November, 2019 09:43:59 PM

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन भी माना जाता है। अभिनेत्री हाल ही एले मैगजीन के कवर पर अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरते हुए नजर आई, जो एक खूबसूरत दृश्य की तरह नजर आ रहा है.....

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है जिन्हें इंडस्ट्री में एक फैशन आइकन भी माना जाता है। अभिनेत्री हाल ही एले मैगजीन के कवर पर अपनी दिलकश अदाओं का जादू बिखेरते हुए नजर आई, जो एक खूबसूरत दृश्य की तरह नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

कवर पर, जैकलीन एक लाल सिल्क ब्लाउज, ऑर्गनज लहंगा और ट्यूल दुपट्टा' स्वेड और विनाइल हील्स पहने हुए नजर आ रही हैं। गोल्ड-प्लेटेड, स्टर्लिंग सिल्वर और क्रिस्टल इयररिंग्स के साथ एक नेकलेस और ब्रेसलेट ने अभिनेत्री की खूबसूरती में चार चाँद लगा दिए है।

Bollywood Tadka

जैकी हाल ही में केएसए में विभिन्न होर्डिंग पर नजर आईं थी। यही नहीं अभिनेत्री ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया है जहां वह अपने प्रशंसकों के साथ अपनी निजी जिंदगी की झलक साझा करती हैं और हमेशा अपनी सकारात्मकता के साथ प्रशंसकों को प्रेरित करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

जैकलीन ने हाल ही में अपनी फिल्म 'ड्राइव' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है और अब जल्द फिल्म 'मिसिज सीरियल किलर' के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। जैकलीन जल्द  सलमान खान (Salman Khan) की किक 2 में भी नजर आएंगी जो साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) द्वारा निर्देशित होगी।

: Chandan

Jacqueline Fernandezmagazinebollywood newsfilmyduniyaलीडिंग मैगजीनजैकलीन फर्नांडीज

loading...