main page

IIFA 2023: व्हाइट गाउन में हुस्न-ए-परी लगी जैकलीन फर्नांडिस, कैमरे के सामने दिए दिलकश पोज

Updated 28 May, 2023 04:24:41 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों इंटरनेशनल इंडियन भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) 2023 में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इवेंट से अपनी कुछ ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल गईं। फैंस का जैकलीन का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों इंटरनेशनल इंडियन भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा) 2023 में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। हाल ही में उन्होंने इवेंट से अपनी कुछ ग्लैमरस लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह फैल गईं। फैंस का जैकलीन का ये लुक खूब पसंद आ रहा है और वे उनकी कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस व्हाइट गाउन में परियों सी खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

गाउन के फ्रंट पर गोल्डन कलर का वर्क हुआ है। साड़ी कम स्टाइल गाउन का पलू फ्लोर को टच कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

कानों में गोल्डन इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और डार्क लिपस्टिक से लुक को कंप्लीट करती हुई जैकलीन का हुस्न देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

अपने लुक से सबको इम्प्रेस करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक स्टाइलिश पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस को आखिरी बार फिल्म सेल्फी में देखा गया था। हालांकि, उनकी ये फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब उनकी अपकमिंग मूवी फतेह और क्रैक है।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline FernandezstunsIIFA 2023gorgeous lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...