main page

जैकलीन फर्नांडीज ने अपने स्टाफ मेंबर को दिया सरप्राइज, गिफ्ट की कार

Updated 26 October, 2020 08:25:56 PM

बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज  अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आसपास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं। दशहरा के शुभ अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार भेंटस्वरूप दी है...

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज  अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आसपास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं। दशहरा के शुभ अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को कार भेंटस्वरूप दी है।

अपने स्टाफ को दिया सरप्राइज
सूत्रों ने साझा किया कि दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलिन ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं। अभिनेत्री ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कर की डिलीवरी कब होगी इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक्त अपनी फिल्म के सेट पर थी।

इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के प्रति दयालु और प्यार करने के लिए जानी जाती हैं। वीडियो में आप उन्हें सेट पर पूजा करते हुए देख सकते हैं क्योंकि कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था।

ये हैं जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
काम की बात करें तो, जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की हैं जिसमें 'किक 2' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा 'सरकस' शामिल है। साथ ही, अमांडा सेर्नी के साथ उनके पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

: Chandan

Jacqueline FernandezJacqueline Fernandez gifts car to staff memberdussheraJacqueline Fernandez upcoming moviesJacqueline Fernandez movies

loading...