FacebookTwitterg+Mail

जैकलीन फर्नांडीज ओटीटी स्पेस में कदम रखने वाली बनी पहली अभिनेत्री

jacqueline fernandez to become first actress for ott space
17 May, 2019 02:38:48 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे अधिक चर्चित अभिनेत्रियों में से एक और कमर्शियल सिनेमा का जाना माना नाम, जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी आगामी वेब फिल्म के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखते हुए अपनी सफलता में एक और पंख जोड़ लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🌟

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Apr 7, 2019 at 5:09am PDT

जैकलीन फर्नांडीज अब ओटीटी स्पेस में कदम रखने वाली पहली मैनस्ट्रीम अभिनेत्री बन गई हैं और इस खबर ने अभी से प्रशंसकों उत्साहित कर दिया हैं। ऑन-स्क्रीन उपस्थिति और सोशल मीडिया पर सबसे अधिक फॉलोवेर्स के साथ अपनी जगह बनाने वाली अभिनेत्री जैकलीन ने डिजिटल डेब्यू के साथ एक बार फिर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।
 

अभिनेत्री अपने पहले ओटीटी प्रोजेक्ट में एक सीरियल किलर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इस घोषणा से प्रशंसकों का उत्साह सातवें आसमान पर है।

 

अब तक अपने खूबसूरत लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने वाली जैकलीन फर्नांडीज अब एक हत्यारे की भूमिका को निबंधित करने के लिए तैयार है।


जनता के बीच व्यापक लोकप्रियता और सोशल मीडिया पर उनके प्रभाव के कारण, एक प्रमुख पत्रिका जिसने पहले अभिनेत्री को कवर पेज के लिए साइन किया था, वह अब अभिनेत्री के साथ एक डिजिटल कवर के लिए तैयार है। जैकलीन फर्नांडीज 'मिसेज सीरियल किलर' के साथ डिजिटल की दुनिया मे अपना पहला कदम रखने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shloka and Akash 💕💕

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Mar 12, 2019 at 12:53am PDT

अभिनेत्री वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।


Jacqueline Fernandezbollywood newsfilmy duniyaott space
loading...