main page

बॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहेंगी जैकलीन फर्नांडिस! खरीदा 175 करोड़ रुपए का आशियाना

Updated 19 June, 2021 02:10:00 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने आज तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी खुलकर तो बात नहीं की हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि जैकलीन जल्द ही जुहू स्थित 175 करोड़ के बंगले में बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन काफी समय से जुहू और बांद्रा में घर की तलाश कर रही थीं। अब जाकर उन्हें सी- फेसिंग के पास घर मिला है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन और उनके बॉयफ्रेंड अप

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने आज तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी खुलकर तो बात नहीं की हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि जैकलीन जल्द ही जुहू स्थित 175 करोड़ के बंगले में बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन काफी समय से जुहू और बांद्रा में घर की तलाश कर रही थीं।

Bollywood Tadka

अब जाकर उन्हें सी- फेसिंग के पास घर मिला है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन और उनके बॉयफ्रेंड अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं। सिर्फ इतना ही नहीं जैकलीन वीडियो कॉल के जरिए लगातार अपने घर को लेकर बॉयफ्रेंड और डिजाइनर से लगातार चर्चा करती रहती हैं। उन्होंने जो घर फाइनल किया है वह जुहू में प्राइम लोकेशन पर है।

Bollywood Tadka

जैकलीन जिस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, वह साउथ के रहने वाले हैं। दोनों लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिलहाल जैकलीन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। अब वह कब अपने प्यार को जग जाहिर करेंगी यह तो आने वाला वक्त बताएगा। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में बादशाह के म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' में नजर आईं हैं। साॅन्ग को लोग खूब प्यार कर रहे हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Jacqueline FernandezSea-FacingJuhu HomeBoyfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...