main page

अपनी नई फोटोज को लेकर ट्रोल हुई Jacqueline Fernandez, ट्रोल्स ने कहा- 'सुकेश ने कितने पैसे दिए...’

Updated 30 March, 2023 11:25:13 AM

जैकलीन फर्नांडिज ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज अपलोड की जिसके बाद ट्रोलर्स एक्ट्रेस की फोटोज पर सुकेश चंद्रशेखर का नाम ले रहे हैं।

मुंबई। जैकलीन फर्नांडिज अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्रा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकिंग फिल्म ‘फतेह’ को लेकर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं। वह शूटिंग के लिए अमृतसर आईं थीं। इस अवसर पर उन्होंने अपनी रेंडम क्लिक की गई कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

फोटोज को लेकर जैकलीन फर्नांडिस को ट्रोलर्स का निशाना बन गईं हैं। एक फैन ने लिखा है, 'सुकेश।' एक ने लिखा है, 'सुकेश ने कितने पैसे दिए अमृतसर जाने के लिए?' एक ने लिखा है, 'दीदी गिफ्ट किसने दिया।' एक ने लिखा है, 'और सुकेश क्या बोल रहा है।' एक ने लिखा है, 'सुकेश ने लेटर भेजा है जेल से।' एक ने लिखा है, 'सुकेश चंद्रशेखर इंतजार कर रहा है।'

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में हैं। फिलहाल मामला कोर्ट में है। वहीं, अभी खबर आई थी कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के लिए जेल से एक लव लेटर भी लिखा है। इसमें उन्होंने जैकलीन को मिस करने की बात भी कही है। जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर की कई फोटोज लीक हुई थी। इसमें दोनों एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए नज़र आए थे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Jacqueline Fernandez troll new photos trolls Sukesh

loading...