main page

फटी नेट आउटफिट में जैकलीन ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले-गरीब लड़की

Updated 19 January, 2021 04:58:21 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में  जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की नेट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में  जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की नेट आउटफिट में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक में जैकलीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों में जैकलीन से एक ऐसी गलती हो गई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल, जैकलीन द्वारा शेयर की इन तस्वीरों को अगर ध्यान से देखा जाए तो जैकलीन की की ड्रेस थोड़ी फटी हुई है।

Bollywood Tadka

जैसे ही यूजर्स की नजर जैकलीन की इस आउटफिट पर पड़ी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। देखें यूजर्स के कमेंट...

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, हाल ही में जैकलीन ने 'भूत पुलिस' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म के अलावा जैकलीन किक 2’ ,‘सर्कस’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसी बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jacqueline fernandezwearstorn dresstrolledactressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...