main page

एक अवार्ड फंक्शन में 'द रूलब्रेकर' के खिताब से जैकलिन फर्नांडीज को किया गया सम्मानित

Updated 06 February, 2020 05:01:59 PM

हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ''जीक्यू रेस्टलेस फॉर टुमॉरो'' अवार्ड्स में ''द रूलब्रेकर'' के खिताब से नवाजा गया है।

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड सहित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक है। अभिनेत्री ने हाल ही में 'जीक्यू रेस्टलेस फॉर टुमॉरो' अवार्ड्स में शिरकत की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@gqindia #restlessfortomorrow

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Feb 5, 2020 at 9:23am PST

इस खिताब से जैकलीन को किया गया सम्मानित
इस समारोह में, जैकलिन को एक अग्रणी अभिनेत्री और एक सामाजिक प्रभावशाली के रूप में उनके योगदान के लिए 'द रूलब्रेकर' के खिताब से सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर जैकलीन काले रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था।



भारत में एक प्रभावशाली पब्लिक फिगर के रूप में मशहूर, जैकलीन फर्नांडीज ने अंतर्राष्ट्रीय पॉप सेंसेशन केटी पेरी और अमांडा सेर्नी की मेजबानी की थी और साथ ही ओलंपिक एथलीट योहान ब्लेक के हालिया भारत दौरे के दौरान उनकी आवभगत कर चुकी है। यही नहीं, लिली सिंह और हुडा कटान जैसे वैश्विक प्रभावकारों के साथ भी जैकलीन अच्छा रिश्ता साझा करती है।

इंस्टाग्राम पर जैकलीन के हैं इतने मिलियन फॉलोवर्स
जैकलीन फर्नांडिस इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स के साथ बॉलीवुड की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। जब से जैकी ने अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है, वह अपने जीवन से अंतर्दृष्टि और ट्रेवल व्लोग को प्रशंसकों के साथ साझा कर रही है जिससे प्रशंसक अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से अधिक जुड़ा महसूस करते है। 

ये होंगे जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
काम की बात करें तो, जैकलीन जल्द जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' में नजर आएंगी। इससे पहले, वह नेटफ्लिक्स फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' में दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है।

: Chandan

Jacqueline FernandezThe Rulebreakeraward functionbollywood gossipsbollywood

loading...