main page

Video: जैकलीन के ठुमके पड़ सकते हैं माधुरी दीक्षित पर भारी!

Updated 16 March, 2018 10:21:30 PM

माधुरी दीक्षित के बेहद लोकप्रिय गाने ''एक दो तीन'' पर जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस डांस करती हुई नजर आने वाली हैं। धक-धक गर्ल माधुरी के इस आइकॉनिक गाने को फिल्म ''बागी 2'' में लिया गया है। इस गाने का टीजर रिलीज किया जा चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। टीजर रिलीज करने से पहले गाने में जैकलीन के लुक की तस्वीर सामने लाई...

माधुरी दीक्षित के बेहद लोकप्रिय गाने 'एक दो तीन' पर जल्द ही जैकलीन फर्नांडिस डांस करती हुई नजर आने वाली हैं। धक-धक गर्ल माधुरी के इस आइकॉनिक गाने को फिल्म 'बागी 2' में लिया गया है। इस गाने का टीजर रिलीज किया जा चुका है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। टीजर रिलीज करने से पहले गाने में जैकलीन के लुक की तस्वीर सामने लाई गई। जैकलीन की यह तस्वीर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 

टीजर में जैकलीन एक-दो-तीन वाला पॉपुलर स्टेप करती नजर आ रही हैं। वहीं अन्य कलाकार मोहिनी-मोहिनी पुकारते भी सुने जा सकते हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अभिनीत फिल्म 'बागी 2' आगामी 30 मार्च को रिलीज की जाएगी। आप भी देखिए जैकलीन का यह 'मोहिनी' अवतार। और खुद ही तय कीजिए कि क्या जैकलीन माधुरी को टक्कर दे पा रही हैं या नहीं।
 

:

jacquelinenew songbollywoodremake

loading...