main page

मां को दिल का दौरा पड़ने की खबरों के बीच सैलून के बाहर स्पॉट हुईं जैकलीन, जल्दबाजी में गाड़ी में बैठती आईं नजर

Updated 04 January, 2022 05:45:00 PM

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह बहरीन के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इसी बीच हाल ही में जैकलीन को मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। मां किम को दिल का दौरा पड़ने की खबरों के बीच जैकलीन को हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो सैलून से बाहर निकलते हुए सीधा अपनी गाड़ी पर बैठती नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह बहरीन के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इसी बीच हाल ही में जैकलीन को मुंबई में स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Bollywood Tadka

मां किम को दिल का दौरा पड़ने की खबरों के बीच जैकलीन को हाल ही में मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया, जहां वो सैलून से बाहर निकलते हुए सीधा अपनी गाड़ी पर बैठती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने खड़े होकर कोई फोटो नहीं दी और जल्दी में अपनी गाड़ी में जा बैठी।

Bollywood Tadka

 

वहीं मीडिया के कैमरे में कैद हुई इन तस्वीरों में जैकलीन व्हाइट टी शर्ट के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, जैकलीन फर्नाडीज साल 2021 में 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले में ठग सुकेश चंद्रशेखर संग रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। उसके साथ एक्ट्रेस का बाद उसका नाम सामने आने के बाद ईडी ने एक्ट्रेस से पूछताछ भी की थी। ईडी ने जैकलीन को यात्रा की अनुमति देने से इनकार कर दिया था, यह कहते हुए कि जांच चल रही है और उन्होंने उसे मामले में क्लीन चिट नहीं दी है। अब देखना ये होगा कि मां की बिगड़ी तबीयत के बीच क्या एक्ट्रेस को विदेश जाने की अनुमति मिल पायेगी या नहींय़


 

Content Writer: suman prajapati

Jacqueline Fernandezspottedsalonreportsmotherheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...