main page

सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर जैकलीन ने करवाया फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 05 May, 2020 11:01:56 AM

श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज बाॅलीवुड की स्टनर एक्ट्रेस हैं। जैकलीन के चुलबुले नेचर और स्माइल का हर कोई दीवाना है। आए दिन जैकलीन की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

मुंबई: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज बाॅलीवुड की स्टनर एक्ट्रेस हैं। जैकलीन के चुलबुले नेचर और स्माइल का हर कोई दीवाना है। आए दिन जैकलीन की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

Bollywood Tadka

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। इस बीच उन्होंने अपना एक फोटोशूट भी करवा ।

Bollywood Tadka

लेटेस्ट फोटोशूट में जैकलीन फर्नांडिस एक घोड़े के साथ नजर आ रही हैं, ऐसे में इस बात पर एक बार फिर से जोर पड़ चुका है कि क्या वाकई में एक्ट्रेस सलमान खान के फॉर्महाउस पर ही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, कुछ दिन पहले ही जैकलीन एक वीडियो में सलमान खान के फॉर्महाउस में दिखी थी, तबसे यही माना जा रहा है कि वो भाईजान के साथ ही हैं। जैकलीन के लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इनमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जैकलीन ऑफ व्हाइट प्रिंटिड ड्रेस में दिख रही हैं। मिनिमल मेकइप, पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। घोड़े के साथ वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। जैलकीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में  फिल्म 'ड्राइव' में नजर आईं थीं। स फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है। यह फिल्म  नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई थी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

jacqueline fernandezstylishphotoshootsalman khanpanvelfarm houselockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...