main page

जैकलीन ने किया केटी पैरी का वेलकम, पार्टी होस्ट करेंगे करण जौहर

Updated 12 November, 2019 03:26:43 PM

अमेरिकी पॉप सेंसेशन कैटी पेरी कल रात अपने कॉन्सर्ट से पहले मुंबई में उतरीं। 35 साल की सिंगर ने मीडिया में सुर्खियां बटोर लीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर इस खास गैस्ट के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। अमेरिकी पॉप सेंसेशन कैटी पेरी कल रात अपने कॉन्सर्ट से पहले मुंबई में उतरीं। 35 साल की सिंगर ने मीडिया में सुर्खियां बटोर लीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर इस खास गैस्ट के लिए एक पार्टी ऑर्गेनाइज करेंगे। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा और अन्य लोगों के शामिल होने की खबर है। एक तरफ करण जौहर 'नेवर रियली ओवर' सिंगर के लिए एक शानदार पार्टी होस्ट करने वाले हैं। वहीँ दूसरी तरफ ऐसा लगता है कि कैटी पेरी की अन्य सभी चीजों से ज्यादा प्रोफेशनल कमिटमेंट है, क्योंकि उन्होंने अपने म्यूजिकल प्रोग्राम से पहले भारत में अपनी पहली प्रैस कॉन्फ्रेंस की और मीडिया के साथ बातचीत की।

Bollywood Tadka, Katy Perry Images
बैलून स्लीव्स वाली पिंक पोल्का डॉट ड्रेस में कैटी अपने सभी फैंस के बीच कैटी कैट के नाम से जानी जाती हैं।

Bollywood Tadka, Katy Perry Images

कैटी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज  भी मौजूद थीं।

Bollywood Tadka,Katy Perry Images

एक्ट्रैस कैटी के साथ स्टेज शेयर करने पर काफी खुश लग रही थी।

Bollywood Tadka, Katy Perry Images

दोनों खूबसूरत एक्ट्रैस ने शटरबग्स के लिए भी पोज दिया।

Bollywood Tadka, Katy Perry Images

वर्कफ़्रंट पर, केटी का भारत के साथ पुराने रिलेशन हैं।

Bollywood Tadka, Katy Perry Images

Katy Perry Images

Bollywood Tadka, Katy Perry Images

इस पॉप सनसनी ने 2010 में रणथंभौर में रसेल ब्रांड्स से शादी की। रसेल ने ताजमहल के सामने ही उन्हें प्रपोज किया था। इतना ही नहीं बल्कि केटी के दाहिने हाथ पर संस्कृत में एक टैटू भी है।

Edited By: Akash sikarwar

Katy PerryJacqueline FernandezMumbaiHollywood NewsHollywood GossipBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...