main page

प्रभास की फिल्म 'Salar' में हुई जगपति बाबू की एंट्री, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Updated 23 August, 2021 02:19:35 PM

होम्बले फिल्म्स के ''सालार'' का नया पोस्टर सामने आया: जगपति बाबू , मास एक्शन एडवेंचर में ''राजमनार'' के रूप में दिखाई देंगे।

नई दिल्ली । केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माता और निर्देशक की ओर से 'सालार' नाम की एक और लार्जर देन लाइफ फ़िल्म लाये है। सुपरस्टार प्रभास और श्रुति हासन द्वारा अभिनीत, यह फिल्म होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित एक मास, एक्शन, एडवेंचर फ़िल्म है। आज टीम सालार ने फिल्म का एक दिलचस्प, नया पोस्टर जारी किया। 

 

प्रभास की फिल्म 'Salar' में हुई जगपति बाबू की एंट्री
पोस्टर में जगपति बाबू को राजामनार के किरदार में दिखाया गया है, एक ऐसा किरदार जो फिल्म में सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में से एक को निभाने जा रहा है। फिल्म की प्रत्याशा में दर्शकों को और भी अधिक छोड़ते हुए, नया पोस्टर किरदार के बारे में बताता है। 

 

 

केजीएफ सीरीज के बाद, निर्देशक प्रशांत नील और होम्बले फिल्म्स के बीच यह तीसरा सहयोग होगा। शूट का 20% स्टोन में शूट सेट किया गया है और शेष भाग फरवरी 2022 तक पूरा किया जाना है।इस साल के अंत तक एक नई रिलीज की तारीख दिए जाने की उम्मीद है। 

 

पोस्टर के बारे में बोलते हुए, निर्माता विजय किरागंदूर ने कहा, “हम सालार को दुनिया के सामने पेश करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! सालार के नए पोस्टर को सामने लाने के पीछे का विचार इमेजरी में देखे गए किरदार के बारे में अधिक जिज्ञासा पैदा करना है। अभी हम केवल इतना बता सकते हैं कि यह किरदार फिल्म के टर्निंग पॉइंट को बड़े पैमाने पर चिह्नित करने वाला है!” निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, "सालार की शूटिंग के आगे बढ़ने पर और किरदार सामने आएंगे।"


Salaarprabhassalaar new posterJagapathi Babu as RajamannarPrabhas
loading...