main page

शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने मुंबई की सड़कों पर ढाया कहर, गाड़ी से उतर यूं दिए पोज

Updated 07 October, 2019 06:34:38 PM

बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक जाह्नवी कपूर को शॉर्ट ड्रेस में आज मुंबई की सड़कों पर घूमते स्पॉट किया गया। ''कारगिल गर्ल'' स्टार ने जॉगर्स शॉर्ट्स को स्टाइल स्टेटमेंट बना दिया है। जो यंग गर्ल एज को काफी अट्रेक्ट करता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बॉलीवुड की फिटेस्ट एक्ट्रेस में से एक जाह्नवी कपूर को शॉर्ट ड्रेस में आज मुंबई की सड़कों पर घूमते स्पॉट किया गया। 'कारगिल गर्ल' स्टार ने जॉगर्स शॉर्ट्स को स्टाइल स्टेटमेंट बना दिया है। जो यंग गर्ल एज को काफी अट्रेक्ट करता है। जान्हवी तस्वीरों में ब्लैक जैकेट और क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जॉगर्स शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। अपने टोंड पैर और एब्स फ्लॉन्ट करते हुए धड़क गर्ल ने फ्लिप फ्लॉप लुक पूरा किया। 

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

Janhvi Kapoor Images

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

Janhvi Kapoor Pictures

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

Janhvi Kapoor Photos

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

Janhvi Kapoor Pics

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

काम के मोर्चे पर जाह्नवी कपूर 'गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल' नाम की बायोग्राफी और राजकुमार राव के साथ 'रूहीअफ़्ज़ा' में नज़र आएंगी। जाह्नवी को करण जौहर के मैग्नम ओपस ’तख्त’ में भी देखा जाएगा। जिसमें रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी हैं।

Edited By: Akash sikarwar

Janhvi KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...