main page

डेब्यू फिल्म की एक्ट्रेस के साथ जाह्नवी ने शेयर की फोटो, सुपरहिट मराठी मूवी की थी रीमेक

14 October, 2019 05:16:53 PM

जान्हवी कपूर ने संडे को मराठी एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु के साथ मुलाकात की और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जान्हवी ने रिंकू की हिट फिल्म ''सैराट'' की हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। ''धड़क'' नाम से बनी इस हिंदी फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया था

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जान्हवी कपूर ने संडे को मराठी एक्ट्रेस रिंकू राजगुरु के साथ मुलाकात की और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जान्हवी ने रिंकू की हिट फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। 'धड़क' नाम से बनी इस हिंदी फिल्म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया गया था और इसमें जान्हवी के अपोजिट ईशान खट्टर थे।

 

View this post on Instagram

💕

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जान्हवी ने इस फोटो को हर्ट वाले इमोजी के साथ शेयर किया था। जान्हवी को एक रंगीन टी और डेनिम में देखा गया, जबकि रिंकू सलवार-सूट पहने हुई थी। अपनी डेब्यू रिलीज़ से पहले, जान्हवी ने खुलासा किया था कि उसने पहली बार अपनी मां, और स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ ओरिजिनल फिल्म देखी थी। उन्होंने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, “मैंने घर पर अपनी मां के साथ 'सैराट' को देखा। मुझे याद है कि मैं इसे देख कर कहा था कि काश यह मेरी पहली फिल्म होती, काश मैं ऐसा कुछ कर पाती।” उन्होंने कहा, “मेरा कैरेक्टर रिंकू के कैरेक्टर से अलग है। रिंकू ने सैराट में जो किया है, वह कोई नहीं कर सकता। मैंने अपने काम के प्रति ईमानदार रहने की पूरी कोशिश की है।"

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

जान्हवी ने हाल ही में राजकुमार राव के साथ 'रूही अफज़ा' फिल्म पर काम पूरा किया है। वह फ़िलहाल फाइटर पायलट 'गुंजन सक्सेना' पर धर्मा प्रोडक्शन्स की बायोपिक पर काम कर रही हैं, जिनकी 1999 के कारगिल युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका थी। वह कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' के साथ-साथ करण जौहर की मल्टी-स्टारर 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

जान्हवी के पिता और फिल्म मेकर बोनी कपूर ने भी उनके साथ 'बॉम्बे गर्ल' नाम की एक फिल्म अनाउंस की है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, “मैं इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हूं। जान्हवी अपनी बाकी सभी फिल्मों में जो कर रही हैं, इसमें उससे बिल्कुल अलग कुछ करेंगी। मुझे लगता है कि जब भी पैरेंट्स अपने बच्चों के साथ काम करते हैं, तो यह एक इमोशनल एक्सपीरिएंस होता है और यह सच है। जब मैं अर्जुन कपूर के साथ पहली बार काम कर रहा था, तब भी ऐसा ही था।"


Janhvi KapoorDhadakSairatRinku RajguruBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...