main page

Mili Trailer Out: जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती दिखी मिली, जबरदस्त जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर

Updated 16 October, 2022 12:38:44 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म मिली का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस के इस इंतजार को कम करते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। मिली के ट्रेलर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म मिली का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फैंस के इस इंतजार को कम करते हुए फिल्ममेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसे यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। मिली के ट्रेलर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।
 Bollywood Tadka


फिल्म में जाह्नवी कपूर मिली का किरदार निभा रही हैं। ट्रेलर में जाह्नवी कपूर जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं। 


 

ट्रेलर की शुरुआत में मिली और उसके पिता के बीच प्यार भरी नोकझोंक देखने को मिलती है, लेकिन मिली की हंसती खेलती जिंदगी में उस वक्त नया मोड़ आता है। जब वह एक अपने काम कर रही जगह पर फंस जाती हैं और वहां बढ़ रही लगातार ठंड के बीच संघर्ष करती हुई दिख रही हैं।

 

बता दें, ‘मिली' साल 2019 में आई मलयालम फिल्म 'हेलन' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे ओरिजिनल फिल्म के निर्देशिक मुत्थुकुट्टी ज़ेवियर ने ही निर्देशित किया है। जाह्नवी के पिता बोनी कपूर इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।  इसमें जाह्नवी के अलावा एक्टर मनोज पाहवा और सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 04 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

Content Writer: suman prajapati

jahnvi KapoorfilmMiliTrailerreleasedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...