main page

रेड ड्रेस में छा गईं जाह्नवी कपूर, तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी सांसे

Updated 02 March, 2019 12:20:33 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उनके अगले प्रोजेक्ट की अब तक कोई खबर सामने नही आई है। पर्दे पर दिखाई न देने के बावजूद भी जाह्नवी अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उनके अगले प्रोजेक्ट की अब तक कोई खबर सामने नही आई है।

Bollywood Tadka

पर्दे पर दिखाई न देने के बावजूद भी जाह्नवी अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह अक्सर बेहद स्टाइलिश और हॉट अवतार में नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka
 हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने हॉट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में जाह्नवी रेड ड्रेस में काफी हॉट दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी कातिलाना अदाओं को देख आपकी सांसे थम जाएंगी। ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और खुल बाल जाह्नवी के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-Tbt फिट होने के लिए #seeusoon। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जाह्नवी काफी कम समय में बॉलीवुड की बेहतरीन फैशनिस्टा में शामिल हो गई हैं। उनके स्टाइल स्टेटमेंट के कारण सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। फैंस जाह्नवी की अदाओं को देखने के लिए बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka


 

: Neha

jahnvi kapoorglamrous picturesinstagramBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...