main page

अरिजीत सिंह की आवाज में 'जय मम्मी दी' का नया गाना 'दरियागंज' हुआ रिलीज

Updated 02 January, 2020 04:23:44 PM

फिल्म जय मम्मी दी 17 जनवरी 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। वहीं हाल ही में फिल्म का नया गाना दरियागंज रिलीज हुआ है जो बेहद की एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने में सनी और सोनाली प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। 'जय मम्मी दी' के निर्माताओं ने एल्बम से नया ट्रैक 'दरियागंज' रिलीज कर दिया है। यह फिल्म का पहला स्लो-रोमांटिक गीत है। जिसे सुनकर आपके दिल में भी भावनाओं का बवंडर घूम उठेगा।

 

इस गाने में प्यार करते नजर आ रहे है सनी सिंह और सोनाली सैगल
इस गाने को अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज दी है, जबकि सिद्धान्त कौशल ने इसके बोल लिखे है और अमर्त्य बोबो राहुत ने संगीत दिया है। इस गाने को मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल पर फिल्माया गया है जहां दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार में नजर आ रहे है लेकिन दोनों की मम्मी की वजह से उनके प्यार का यह सफर ऊबड़खाबड़ रास्तों से भरा हुआ है।

लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना शेयर किया है और लिखते है,"A soulful start to the New Year, #Dariyaganj from @jaimummydi is out now! Share it with your soulmates..

 

पारिवारिक कॉमेडी से भरपूर है 'जय मम्मी दी'
यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है। 'जय मम्मी दी' नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। 

: Chandan

Jai Mummy DiBollywoodBollywood NewsArjit SinghSunny Singh

loading...