main page

जैकी श्रॉफ ने शेयर किया 'प्रस्थानम' में अपना कैरेक्टर पोस्टर, इंस्पेक्टर की भूमिका में आएंगे नजर

Updated 21 August, 2019 01:59:36 PM

संजय दत्त तेलुगु फिल्म ''प्रस्थानम ’के हिंदी रीमेक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फिल्म में लीड रोल निभाने के अलावा वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। संजय दत्त तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम ’के हिंदी रीमेक के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और फिल्म में लीड रोल निभाने के अलावा वह फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। देवा कट्टा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय के अलावा मनीषा कोईराला, जैकी श्रॉफ और अली फज़ल जैसे कलाकार शामिल हैं, और फिल्म के टीज़र से दर्शकों में एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। 

Bollywood Tadka

आज, जैकी श्रॉफ ने फिल्म में अपना पहला कैरेक्टर पोस्टर शेयर किया। अपने इंस्टाफराम हैंडल से जैकी श्रॉफ ने इस पोस्टर को शेयर किया है।  इस फिल्म में वह इंस्पेक्टर राघव की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा "अपने सभी रहस्यों को रहस्य रखने वाले, रॉयल रक्षक से मिलिए।"

Bollywood Tadka

फिल्म के टीज़र ने रामायण और महाभारत की झलक दी।  यह फिल्म राजनीति में विरासत के लिए लड़ते एक युद्ध की कहानी दर्शाती है। फिल्म के इस साल 20 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

: Smita Sharma

PrasthanamJackie ShroffFirst Intriguing Character PosterSanjay DuttBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...