FacebookTwitterg+Mail

अब संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म बनाएगी करणी सेना " लीला की लीला "

jaipur karni sena make film on sanjay leela bhansali mother
26 January, 2018 04:58:39 PM

मुंबई: बॉलीवुड निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत काफी विवादों के बीच 24 तारीख को रिलीज हो गई हैं। लेकिन फिल्म के रिलीज के बाद भी करणी सेना का गुस्सा थमनें का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में राजपूत करणी सेना ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से फिल्म "पद्मावत " का बदला अब अलग तरीके से लेने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि करणी सेना अब इस फिल्म के बदले एक और फिल्म बनाएगी जो भंसाली की मां पर आधारित होगी। गुरूवार को चित्तोडगढ़ में करणी सेना ने ऐलान किया कि हमारी फिल्म का नाम "लीला की लीला" होगा।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो भंसाली की मां का नाम लीला है। करणी सेना के कार्यकर्ता अरविंद व्यास के निर्देशन में यह फिल्म बनाई जाएगी। इसकी शूटिंग राजस्थान और मुंबई में होगी। फिल्म के निर्माण में होने वाला खर्च समाज वहन करेगा। व्यास ने बताया कि इस फिल्म के जारी होने के बाद भंसाली को नारी के अपनाम का पता चलेगा ।

बता दें कि "पद्मावत " के विरोध में करणी सेना और राजपूत सभा सहित विभिन्न संगठनों के आह्वान पर गुरूवार को राजस्थान में अधिकांश शहर और कस्बें बंद रहे। हालांकि शाम को बाजार खुल गए। करणी सेना के कार्यकर्ता सुबह से ही सड़कों पर उतर आए।फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने जयपुर में भवानी निकेतन स्कूल से राजपूत सभा भवन तक शांति मार्च निकाला। इसका नेतृत्व राजपूत सभा के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने किया। इस दौरान कुछ लोग  पैदल चल रहे थे तो कुछ लोग दुपहिया और चौपहिया वाहनों में सवार थे।
 


Sanjay Leela Bhansali padmavat jaipur karni sena
loading...