main page

निया के हॉट अंदाज के साथ रिलीज हुआ जमाई 2.0 का टीजर

27 January, 2021 01:58:36 PM

शो ''जमाई राजा''का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी 5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज वर्शन के दूसरे सीजन की घोषणा की है जिसका नाम ''जमाई 2.0 सीजन 2'' है...

नई दिल्ली।  शो 'जमाई राजा'का 2014 में पहली बार प्रीमियर हुआ था जिसने 3 साल तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है। जी 5 ने हाल ही में अपने वेब सीरीज वर्शन के दूसरे सीजन की घोषणा की है जिसका नाम 'जमाई 2.0 सीजन 2' है। जमाई राजा का डिजिटल सीक्वल अपने प्लॉट ट्विस्ट और ग्लैमरस लुक के साथ पहले सीजन से भी दमदार नज़र आ रहा है।अब, प्लेटफार्म ने इस रोमांटिक ड्रामा की झलक साझा करते हुए 'जमाई 2.0 सीज़न 2' का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज कर दिया है जिसने दर्शकों को अधिक जिज्ञासु कर दिया है।

रवि दुबे ने कहा ये
 टीजर रिलीज के बारे में बात करते हुए, रवि दुबे ने कहा,“जमाई 2.0 अब तक एक जबरदस्त सफ़र रहा है।  व्यक्तिगत रूप से, यह वृद्धि और अधिक अवसरों का स्थान रहा है और मुझे बेहद खुशी हुई है कि हम दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं जो प्रशंसकों और उनके प्यार के बिना संभव नहीं था। हमने सिद्धार्थ और रोशनी के इमोशनल रोलर कोस्टर सफ़र की झलक साझा करते हुए टीज़र रिलीज़ कर दिया है। मुझे आशा है कि दर्शक टीज़र का आनंद लेंगे और 26 फरवरी को ज़ी5 पर शो देखेंगे।

निया ने टीजर को लेकर कहा ये
 वही, निया शर्मा ने टीजर रिलीज के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं बेहद उत्साहित हूं कि दर्शकों को आखिरकार दूसरे सीज़न का टीज़र देखने मिल रहा है।  मैं श्रृंखला के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।  सिद्धार्थ और रोशनी के किरदार पर दर्शकों ने जिस तरह प्यार की बारिश की थी, उसके कारण पहला सीज़न बेहद सफल रहा था। मुझे उम्मीद है कि वे इस बार भी ऐसा करना जारी रखेंगे क्योंकि दूसरा सीज़न रोमांस, ट्विस्ट और ढेर सारे इमोशन्स से भरपूर होने वाला है।

कुछ ऐसा है टीजर
दोनों के बीच एक इंटेंस अंडरवॉटर किस और सिद्धार्थ की कमेंट्री के साथ शुरुआत करते हुए, टीजर अपनी स्पीड बढ़ाता है और सीधे उनके रिश्ते और जटिलताओं में गोता लगाता है जो अक्सर #SidNiForever के चारों ओर रहता है। एक बात जो ध्यान देने योग्य है कि दूसरा सीज़न पहले वाले की तुलना में अधिक इंटेंस नज़र आ रहा है।'जमाई 2.0 सीजन 2' के ओरिजिनल लीड में सिद्धार्थ के किरदार में रवि दुबे और रोशनी की भूमिका में निया शर्मा के साथ-साथ अचिन्त कौर, सुधांशु पांडे, विन राणा और प्रिया बनर्जी नजर आएंगी। आरम्भ एम सिंह द्वारा निर्देशित, दूसरे सीजन में रिश्तों की अग्नि परीक्षा होगी और रोमांस सेंटर स्टेज में होगा।


zee5jamai 2 point 0Jamai RajaJamai Raja 2 TeaserNia Sharma and Ravi Dubey LiplockJamai Raja 2 Season 2Achint Kaur AgeAchint Kaur Instagram
loading...