main page

फिर दिखेगा जेम्स बांड का जादू, ‘नो टाइम टू डाई' की शूटिंग हुई पूरी

Updated 26 October, 2019 07:40:37 PM

जेम्स बांड सीरीज की नई फिल्म ‘नो टाइम टू डाई'' की शूटिंग पूरी हो गयी है। जासूसी फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की गई। इंस्टाग्राम पर डेनियल क्रेग और निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा की तस्वीर के साथ लिखा था, ‘‘इसी के साथ ‘नो टाइम टू डाई'' की शूटिंग खत्म हो गई। आप सभी से अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।''''

लॉस एंजिलिसः जेम्स बांड सीरीज की नई फिल्म ‘नो टाइम टू डाई' की शूटिंग पूरी हो गयी है। जासूसी फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की गई। इंस्टाग्राम पर डेनियल क्रेग और निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा की तस्वीर के साथ लिखा था, ‘‘इसी के साथ ‘नो टाइम टू डाई' की शूटिंग खत्म हो गई।
 

आप सभी से अप्रैल 2020 में सिनेमाघरों में मुलाकात होगी।'' 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@007 just released the first teaser poster for #NoTimeToDie to celebrate #jamesbondday - James Bond is back in his tuxedo!

A post shared by Bond Lifestyle (@jamesbondlifestyle) on Oct 5, 2019 at 4:16am PDT

फिल्म में यह दिखाया गया है कि बांड अब सक्रिय सेवा में नहीं है और जमैका में शांतिपूर्ण जीवन का आनंद उठा रहे हैं। 51 वर्षीय क्रेग सबसे पहले 2006 में बांड सीरीज की फिल्म ‘कसिनो रॉयल' में दिखे थे और इसके बाद 2008 में ‘क्वांटम ऑफ सोलेस', 2012 में ‘स्काईफॉल' और 2015 में ‘स्पेक्ट्र' में दिखे थे। 

 

: Pawan Insha

james bondjames bond newsbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabar

loading...