main page

ईशा अंबानी की सगाई में जहां अनिल का दिखा स्वैग, वहीं नेट गाउन में जाह्नवी ने ढाया कहर

Updated 22 September, 2018 04:57:47 PM

: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है। इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी न्यौता मिला है।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है। इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को भी न्यौता मिला है।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में इस सगाई के जश्न में से जाह्नवी और अनिल कपूर की तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान अनिल ब्लैक कलर के फॉर्मल सूट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं जाह्ववी ब्लैक कलर का   नेट गाउन पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद हाॅट लग रही हैं। जाह्नवी ने इस खास मौके के लिए लग्जरी ब्रांड नेडो की कलेक्शन को चुना है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सगाई का जश्न 21 से लेकर 23 सितंबर तक चलेगा। 23 सितंबर को पार्टी एक शानदार फेयरवेल लंच के साथ खत्म होगी। आनंद ने ईशा को पिछले साल महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद मई में एक निजी समारोह में रिश्ता तय होने का जश्न मनाया गया।अंबानी परिवार बेहतरीन होटल्स में मेहमानों का स्वागत करेंगे। शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के डिनर का इंतजाम है। शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे। 

 

: Neha

janhvi kapooranil kapoorengagementisha ambanianand pirama

loading...