main page

सड़क पर निकले कार्तिक को स्कूली बच्चों ने घेरा,  जान्हवी ने किया ऑटो रिक्शा में सफर

Updated 08 January, 2020 04:13:36 PM

फिल्म ''धड़क'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर   बहुत कम समय में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुईं हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की एक्ट्रेस के प्रति दीवानगी हद से ज्यादा है। वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन की भी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई के वर्सोवा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों स्टार्स फैंस के बीच घिरे नजर आए।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर   बहुत कम समय में फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुईं हैं। सोशल मीडिया पर फैंस की एक्ट्रेस के प्रति दीवानगी हद से ज्यादा है। वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन की भी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई के वर्सोवा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों स्टार्स फैंस के बीच घिरे नजर आए।

Bollywood Tadka
खबरों के मुताबिक इस दौरान दोनों स्टार अपनी फिल्म शूटिंग लोकेशन के लिए निकले हैं। जिसके लिए उन्होंने पब्लिक ऑटो  रिक्शा में ही सफर किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान जाह्नवी कपूर व्हाइट प्लाजो सूट में खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं कार्तिक आर्यन ब्लू एंड ब्लैक आउटफिट में परफेक्ट दिखाई दिए। कार्तिक और जाह्नवी को वहां देखते ही फैंस की भीड़ इक्टठी हो गई।

 Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में बच्चों को ऑटोग्राफ्स देते नजर आ रहे हैं और उनके साथ खुशियां शेयर कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

कई तस्वीरों में कार्तिक और जाह्नवी फैंस के साथ सेल्फी हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस तरह इन तस्वीरों में स्टार्स के प्रति फैंस की दीवानगी बखूबी देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों कार्तिक और जाह्नवी फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं।

Edited By: Vikas Sharma

janhvikartik aryanspottedversovashootinglocationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...