main page

मदर्स डे पर जाह्नवी और खुशी कपूर को आई दिवंगत मां श्रीदेवी की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की बचपन की तस्वीरें

Updated 09 May, 2021 05:05:13 PM

9 मई का दिन मदर्स डे के तौर पर मनाया जा रहा है। अब तक कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के लिए प्यार व्यक्त कर चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद में पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और पिता के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें जाह्नवी का मां संग बचपन देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरी मम्मा।

बॉलीवुड तड़का टीम. 9 मई का दिन मदर्स डे के तौर पर मनाया जा रहा है। अब तक कई स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के लिए प्यार व्यक्त कर चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी अपनी दिवंगत मां और एक्ट्रेस श्रीदेवी की याद में पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां और पिता के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें जाह्नवी का मां संग बचपन देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मेरी मम्मा।


वहीं जाह्नवी की छोटी बहन खुशी ने भी तस्वीरें शेयर कर मां श्रीदेवी को याद किया है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा-Happy Mother’s Day to the best.
दोनों बहनों का मां की याद में किया ये पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
बता दें, जाह्नवी कपूर की मां हिंदी सिनेमा की एक जानी मानी एक्ट्रेस थीं। उनका निधन साल 2018 में दुबई में हो गया था।

Content Writer: suman prajapati

Janhvi KapoorKhushi KapoorrememberMotherSrideviMothers DayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...