main page

जिम के बाहर बोल्ड नजर आईं अमृता, ओपन जैकेट में दिखा जाह्ववी का हॉट फिगर

Updated 26 November, 2019 11:56:57 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर हमेशा अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जिम के बाहर स्किनफिट आउटफिट में जाह्ववी का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेस के फिटनेस फिगर के चलते लड़कियां भी उन्हें खूब फॉलो करती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा की सिस्टर अमृता अरोड़ा भी जिम वर्कआउट रोटीन से अपनी फिगर को म

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्ववी कपूर हमेशा अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करती हैं। जिम के बाहर स्किनफिट आउटफिट में जाह्ववी का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेस के फिटनेस फिगर के चलते लड़कियां भी उन्हें खूब फॉलो करती हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा की सिस्टर अमृता अरोड़ा भी जिम वर्कआउट रोटीन से अपनी फिगर को मेनटेन रखती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा व्हाइट और ब्लैक कैजुअल आउटफिट में बोल्डनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान चेहरे पर गॉग्लस, नो मेकअप लुक और हाई पोनी एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।   

Bollywood Tadka
दूसरी ओर 'धड़क' एक्ट्रेस ब्लू कलर की स्किनफिट जैकेट और व्हाइट कलर के शार्टस में हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए जाह्ववी नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अमृता अरोड़ा इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं। एक्ट्रेस को अक्सर गर्लगैंग के साथ आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है।

Bollywood Tadka

वहीं जाह्ववी कपूर जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के अहम किरदार वाली यह फिल्म 4 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।  

: Smita Sharma

janhvi kapooramrita aroralookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainmen

loading...