main page

जब पिज्जा शॉप पर सबके सामने ईशान खट्टर ने उड़ाया जाह्ववी कपूर का मजाक

Updated 03 July, 2018 06:58:18 PM

कुछ ही दिनों में श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है। अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रमोशन में लगातार जाह्नवी का ग्लैम अवतार ...

मुंबईः कुछ ही दिनों में श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है। अपनी पहली फिल्म धड़क के प्रमोशन में लगातार जाह्नवी का ग्लैम अवतार देखने को मिल रहा है। इसी के साथ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें इशान उनका मजाक उड़ाते दिखाई दे रहें हैं। जाह्नवी और ईशान अब फिल्म के प्रमोशन करने में लग गए हैं, जिसके लिए वह देश के कई शहरों में घूम रहे हैं।
Bollywood Tadka
प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में जाह्नवी एयरपोर्ट के पिज्जा शॉप पर जाकर पिज्जा आर्डर कर रही हैं। पिज्जा आर्डर करते वक्त वह पिज्जा वाले से पिज्जा की वैराइटी को लेकर हंसते हुए सवाल पर सवाल किए जा रही हैं। जाह्नवी के बगल में ईशान खड़े हैं और जाह्नवी के पिज्जा आर्डर करने के इस अंदाज की नकल उतार रहे हैं।

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on


धर्मा प्रोडक्शन के हैंडलर ने लिखा, 'प्रमोशन के हेक्टिक शेड्यूल और फ्लाइट की देरी के बाद क्या होता है। बेहद उत्साह के साथ सभी की तरह जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पिज्जा ऑर्डर कर रहे हैं।' फिलहाल यह क्यूट वीडियो लोगों को काफी पसंद आया।

:

janhvi kapoorishaan khattarpizzafunny videobollywood

loading...