main page

जहां देसी अंदाज में कहर ढाती नजर आई जाह्नवी, वहीं ईशान का दिखा COOL लुक

Updated 02 July, 2018 12:15:43 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म ''धड़क'' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में जाह्नवी और ईशान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल दोनों धड़क की टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन के लिए लखनऊ जा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों अपनी फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में जाह्नवी और ईशान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल दोनों धड़क की टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन के लिए लखनऊ जा रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जाह्नवी ग्रीन कलर के कुर्ता पहने ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आई। इसके साथ पैरों में मोजरी, हाथों में कंगन और झुमके पहने जाह्नवी बेदह खूबसूरत लग रही हैं।वहीं ईशान डेनिम जैकेट, जींस पहने कूल लुक में नजर आए। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो जाह्नवी और ईशान की फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक हैं। इसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ईशान और जाह्नवी की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ डांस देखने को मिल रहा है। 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

:

janhvi kapoorishaan khatterspottedairportlatest pictures

loading...