main page

एयरपोर्ट पर जाह्नवी-खुशी की बॉन्डिंग, एक-दूसरे का हाथ थाम दिए पोज

Updated 24 June, 2019 03:55:13 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी थी। इस दौरान जहां खुशी ने पर्पल हुडी के साथ जींस पहनी थी, वहीं जाह्नवी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। जिसने भी इन दोनों बहनों को एक साथ देखा वो सिर्फ और सिर्फ इनको देखता रह गया। दोनों बहनें एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आई।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस समय उनके साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी थी। इस दौरान जहां खुशी ने पर्पल हुडी के साथ जींस पहनी थी, वहीं जाह्नवी ने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ था। जिसने भी इन दोनों बहनों को एक साथ देखा वो सिर्फ और सिर्फ इनको देखता रह गया। दोनों बहनें एयरपोर्ट पर एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आई।

 

Bollywood Tadka

 

श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी और खुशी के पिता दोनों बेटियों संग साये की तरह नजर आते दिखे थे। लेकिन अब इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लगा रहा है कि ये दोनों बहनें अकेले भी यात्राएं करते देखी जाने लगी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी और खुशी कहा गई है इसके बारे में पता नहीं चल पाया है, लेकिन ये दिनों वेकेशन मनाने गई हुई है ऐसी बात सामने आई है।

 

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों कारगिल गर्ल फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। 'धड़क' हिट होते ही जान्हवी कपूर के हाथों में कई सारी फिल्में आ गई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म 'धड़क' में उनके साथ लीड रोल में ईशान खट्टर थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। इन सबके अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही-अफजा' में नजर आएंगी। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Janhvi Kapoorkhushi kapoorspottedairportBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...