main page

लाॅकडाउन में दोस्तों संग यूं चिल कर रही हैं जाह्नवी कपूर, बालकनी से दिखाया सनसेट का खूबसूरत नजारा

Updated 11 June, 2021 01:31:05 PM

कोरोना की दूसरी लहर के कारण चल रहे लॉकडाउन ने एक बार फिर हर किसी को घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्मों की शूटिंग में रोक लगने की वजह से सेलेब्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं। जाह्नवी लाॅकडाउन में अपने दोस्तों सगं खूब मस्ती कर रही हैं।

मुंबई: कोरोना की दूसरी लहर के कारण चल रहे लॉकडाउन ने एक बार फिर हर किसी को घर में रहने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्मों की शूटिंग में रोक लगने की वजह से सेलेब्स भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर भी शामिल हैं। जाह्नवी लाॅकडाउन में अपने दोस्तों सगं खूब मस्ती कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी बालकनी में खड़े होकर शानदार मौसम के साथ सनसेट का मजा लेती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वह अपने दोस्तों की बात सुन किसी बात पर खिलखिलाती हुईं दिख रही हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी हाल ही में फिल्म 'रूही' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। इसके अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2', 'गुड लक जैरी' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

janhvi kapoorenjoysunsetfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...