main page

फ्रेंड्स के साथ जाह्नवी का तिरुपति ट्रिप, सीढ़ियों पर बैठ यूं दिए पोज

Updated 10 February, 2020 12:52:37 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिनों ही जाह्नवी ने ब्लैक कलर की टाइट फिटेड ट्रासपेरेंट ड्रेस में अपनी तस्वीर शेयर की थी। जाह्नवी की ये तस्वीर काफी चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच जाह्नवी ने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें तिरुपति ट्रिप के दौरान की हैं। सामने आईं तस्वीरों में 'धड़क गर्ल' व्हाइट सलवार कमीज में खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने येलो कलर का दुपट्टा लिया था। जाह्नवी सीढ़ियों पर बैठकर पोज देती दिख रही हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी राजकुमार राव के साथ फिल्म 'रूही अफ्जा' में नजर आएंगी। फिल्म में वह डबल रोल में दिखेंगी। इसके अलावा 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

janhvi kapoorenjoytirupati tripfriendsBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...