main page

फ्रेंड के साथ जंगल में सैर सपाटे पर निकलीं जाह्नवी कपूर, जमीन पर बिखरे लाल पत्तों पर खिलखिलाती आईं नजर

Updated 27 January, 2021 12:38:02 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''गुड लक जेरी'' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग से कुछ टाइम निकाल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं। जो अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग से कुछ टाइम निकाल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं। जो अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फ्रेंड के साथ जंगल में सैर सपाटा करती दिखाई दे रही हैं। फोटोशूट की लोकेशन काफी प्यारी है, जहां एक्ट्रेस का भी खिलखिलाता अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

जाह्नवी जमीन पर बिखरे मेपल के लाल पत्तों पर मस्ती करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट ट्रैक सूट और ब्राउन शूज में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स में उनका कैजुअल, लेकिन परफेक्ट लुक देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


बता दें, जाह्नवी कपूर इन दिनों शूटिंग के चलते दोस्त के साथ पंजाब में हैं और ठंड के मौसम का मजा ले रही हैं। पंजाब में एक्ट्रेस को फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग के लिए किसान आंदोलन के प्रदर्शनकारियों का गुस्सा भी झेलना पड़ा है। बीते दिनों उनकी फिल्म की शूटिंग का पटियाला में विरोथ हुआ था। जिसके बाद किसानों का गुस्सा देखते हुए मेकर्स ने पटियाला से 70 किलोमीटर दूर चंडीगढ़ में शूटिंग करने का फैसला किया।  


 

: suman prajapati

Janhvi KapoorenjoyedforestfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...