main page

हर फोटो में कहर ढा रही हैं जाह्नवी कपूर,समंदर के किनारे दिखाया दिलकश अंदाज

Updated 26 February, 2022 05:06:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन सेलिब्रेटीज में से हैं जिन्हें घूमना काफी पसंद है। वह अक्सर अपनी ट्रैवल डायरी की फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर के किनारे सूर्यास्त का लुफ्त उठाती दिख रही हैं।इन तस्वीरों से एक बात तो साफ नजर आता है कि वह प्रकृति से काफी क्लोज़ हैं और खुली वादियों में अपने क्लोज़ फ्रेंड्स और अपनों के साथ वक्त बिताना काफी पसंद है।

मुंबई:  बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर उन सेलिब्रेटीज में से हैं जिन्हें घूमना काफी पसंद है। वह अक्सर अपनी ट्रैवल डायरी की फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह समंदर के किनारे सूर्यास्त का लुफ्त उठाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों से एक बात तो साफ नजर आता है कि वह प्रकृति से काफी क्लोज़ हैं और खुली वादियों में अपने क्लोज़ फ्रेंड्स और अपनों के साथ वक्त बिताना काफी पसंद है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जाह्नवी व्हाइट टाॅप और ब्लू डेनिम में स्टनिंग दिख रही हैं। वह कभी कैमरे की तरफ तो कभी समंदर की तरफ निहारती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

जान्हवी कपूर की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। अपने इन फैन्स का जान्हनी काफी ख्याल भी रखती हैं। इंस्टा पर उन्हें करीब 15.5 मिलियन लोग  फॉलो करते हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी। इसके अलावा जाह्नवी के पास कई फिल्में हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

janhvi kapoorenjoyingbeautifulsunsetbeachsideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...