main page

जाह्नवी की फिल्म 'गुड लक जैरी' के सेट पर किसान अंदोलनकारियों का हंगामा,समर्थन करने के बाद पंजाब में

12 January, 2021 10:19:25 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म ''गुड लक जैरी'' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन पंजाब के बस्सी पठानां में शुरू हुई इस फिल्‍म की शूटिंग के पहले ही दिन कलाकारों को क‍िसानों के व‍िरोध का सामना करना पड़ा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों पंजाब में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग में बिजी हैं। लेकिन पंजाब के बस्सी पठानां में शुरू हुई इस फिल्‍म की शूटिंग के पहले ही दिन कलाकारों को क‍िसानों के व‍िरोध का सामना करना पड़ा।

Bollywood Tadka

खबरें हैं कि इस विरोध के कारण फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ी। दरअसल, रविवार को किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं का समूह फिल्म के सेट पर पहुंच गया।

Bollywood Tadka

युवकों ने कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार के साथ-साथ और बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ भी नारे लगाए। इन आंदोलनकारियों का कहना था क‍ि पंजाबी फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लोग उनका साथ दे रहे हैं लेकिन बॉलीवुड स्टार्स यहां शूटिंग के ल‍िए आते हैं और चले जाते हैं।

Bollywood Tadka

बाद में  जब जाह्नवी कपूर ने  किसान आंदोलन के पक्ष में अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट शेयर किया तो फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई। फिल्म की बात करें तो आनंद राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्‍म को स‍िद्धार्थ आनंद न‍िर्देश‍ित करेंगे। फिल्म में दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं।


janhvi kapoorfilmgood luckjerry shootingpunjabfarmers protestPunjabBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...