main page

किसानों ने फिर रोकी जान्हवी की फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग, होटल के बाहर लगाए नारे और मांगा आंदोलन के लिए समर्थन

Updated 24 January, 2021 09:05:41 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों पंजाब में फिल्म ''गुड लक जेरी'' की शूटिंग कर रही हैं। पंजाब में शूटिंग कर रही जाह्नवी को  किसान आंदोलन के कारण फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस महीने में दूसरी बार प्रदर्शनकारी किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचा ।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों पंजाब में फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग कर रही हैं। पंजाब में शूटिंग कर रही जाह्नवी को  किसान आंदोलन के कारण फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस महीने में दूसरी बार प्रदर्शनकारी किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचा ।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। सूत्रों के मुताबिक, जो किसान फार्म बिल का विरोध कर रहे थे, उन्होंने मांग की है कि जान्हवी कपूर अपने होटल से बाहर निकलें और किसानों को उनके विरोध में समर्थन दें। खबरों के मुताबिक शुरू में किसानों का गुट शूटिंग स्थल पर पहुंचा था।

Bollywood Tadka

बाद में वो सभी लोग उस होटल में गए जहां क्रू मेंबर्स और स्टार्स ठहरे हुए हैं और वहां भी सबने नारेबाजी की। दिन में शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन तभी हंगामा शुरू हो गया और यूनिट को शूटिंग रोकनी पड़ी। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म के किसी भी एक्टर के खिलाफ एक मुद्दा नहीं है, किसान चाहते थे कि कृषि के कारण उनका समर्थन किया जाए। क्योंकि कृषि ही सबको प्रभावित करती है। केवल जान्हवी से ही नहीं यह मांग वो अन्य बॉलीवुड स्टार्स से भी कर रहे हैं कि सभी किसानों के समर्थन में सामने आएं।

Bollywood Tadka

इससे पहले 11 जनवरी किसानों ने  जान्हवी कपूर की इस फिल्म की शूटिंग खलल डालते हुए केंद्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके बाद जब जाह्नवी ने इंस्टा स्टोरी पर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था तब फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी।  

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो आनंद राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्‍म को स‍िद्धार्थ आनंद न‍िर्देश‍ित करेंगे। फिल्म में दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं।

: Smita Sharma

janhvi kapoorfilmgood luck jerryshootingstopfarmerspunjabfarmers protestBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...