main page

Photos:बॉडीकॉन ड्रेस में जाह्नवी का परफेक्ट फिगर, एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस हुए  मदहोश

Updated 12 July, 2021 01:55:05 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपने सादगी भरे तो कभी बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं।। इसी बीच एक बार फिर जाह्नवी ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है। तस्वीरों में जान्हवी का लुक इतना हॉट है कि किसी के भी छूट जाएं। तस्वीर में जाह्नवी ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपने सादगी भरे तो कभी बोल्ड अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं।। इसी बीच एक बार फिर जाह्नवी ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जान्हवी का लुक इतना हॉट है कि किसी के भी छूट जाएं। तस्वीर में जाह्नवी ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

ये ड्रेस ना केवल उनकी टोंड बॉडी को हाइलाइट करने में मदद कर रहा था बल्कि वह उसमें काफी प्यारी भी नजर आ रही थीं।जाह्नवी ने लाइट मेकअप के साथ आंखों को आईशैडो से हाइलाइट किया था। धड़क गर्ल कातिलाना अंदाज से अपने कर्व फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस जाह्नवी की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आईं थी। फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो चुड़ैल की चपेट में आ जाती है।

Bollywood Tadka

इसमें उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जेरी' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

janhvi kapoorbodycon dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...