main page

रेड कार्पेट पर छाईं श्रीदेवी की लाडली, शिमरी बाॅडीकाॅन गाउन में जाह्नवी कपूर ने दिखाया परफेक्ट फिगर

Updated 01 April, 2022 08:56:41 AM

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में कदम रखा। कुछ सालों में जाह्नवी बी-टाउन की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं। एक्टिंग ही नहीं जाह्नवी ने लुक्स के चलते भी लोगों का दिल जीता। सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज से धमाल मचाए रखती हैं। हाल ही में जाह्नवी Grazia Millenial Awards 2022 के रेड कार्पेट पर पहुंची जहां उनका ग्लैम-अप लुक देख लोगों के होश उड़ गए।

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बाॅलीवुड में कदम रखा। कुछ सालों में जाह्नवी बी-टाउन की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेस में से एक बन गईं। एक्टिंग ही नहीं जाह्नवी ने लुक्स के चलते भी लोगों का दिल जीता।

Bollywood Tadka

 सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियोज से धमाल मचाए रखती हैं। हाल ही में जाह्नवी Grazia Millenial Awards 2022 के रेड कार्पेट पर पहुंची जहां उनका ग्लैम-अप लुक देख लोगों के होश उड़ गए।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो जाह्नवी स्लिवर और गोल्डन शिमरी बाॅडीकाॅन  गाउन में कहर ढा रही हैं। इस गाउन में वह अपनी परफेक्ट फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 'गुंजन सक्सेना' एक्ट्रेस  ने अपने बालों को एक स्लीक हाई पोनीटेल में स्टाइल किया।

Bollywood Tadka

उन्हें अपने लुक के साथ कोई एक्सेसरीज नहीं पहनी थी। इसके अलावा स्मोकी आंखों के साथ उनका ग्लैमरस न्यूड मेकअप लुक उनके पूरे लुक को चार-चांद लगा रहा था। जान्हवी ने मीडिया के सामने कुछ पोज़ दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी गुड लक जैरी, मिस्टर एंड मिसेज माही, दोस्ताना 2 और बवाल जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi Kapoorperfect figureshimmery bodycon gownGrazia Millenial Awards 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...