main page

जान्हवी कपूर ने भूखे बच्चे को दिया खाना, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Updated 31 October, 2019 03:27:25 PM

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग सेलिब्रिटी में से एक हैं। हालांकि जान्हवी बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म पुरानी हैं। इस बाद भी वह बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हो गई हैं।

बॉलीवुड तड़क डेस्क। जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग सेलिब्रिटी में से एक हैं। हालांकि जान्हवी बॉलीवुड में सिर्फ एक फिल्म पुरानी हैं। इस बाद भी वह बॉलीवुड में सबसे अधिक डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हो गई हैं। यंग एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड पर छाने के लिए तैयार हैं।

 

एक्ट्रेस को अक्सर शहर में जिम के बाहर या शॉपिंग करते हुए स्पॉट किया जाता है। जान्हवी को हाल ही में एक सैलून के बाहर देखा गया था, जहां वह कुछ मदद के लिए एक बच्चे के पास गई थी। 'धड़क' स्टार ने छोटे बच्चे को कुछ स्वीट्स गिफ्ट करके अपने विनम्र स्वभाव को दिखाया। इस मूमेंट को कैमरे में कैद कर लिया गया। जो अब नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है। 

Bollywood Tadka, JanhviKapoor Images
दिलचस्प बात यह है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जान्हवी ने किसी जरूरतमंद की मदद की हो।

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

इससे पहले भी उनके कई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

Bollywood Tadka, Janhvi Kapoor Images

वर्कफ़्रंट पर, जान्हवी अगली बार दिनेश विजान की फिल्म 'रूही अफ़ज़ा' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उनके पास 'गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल', 'तख्त', 'दोस्ताना 2' जैसी तीन बड़ी अपकमिंग फ़िल्में हैं।। 
 

Edited By: Akash sikarwar

Janhvi KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...