main page

Celebration: चंडीगढ़ से लौंटी जाह्नवी कपूर, सौतेली बहन अशुंला ने यूं किया धड़क गर्ल का वेलकम

Updated 08 March, 2021 03:11:14 PM

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से चंडीगढ़ में थी। वहीं उन्होंने अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अब शूटिंग से ब्रेक लेकर जाह्नवी मुंबई लौट आईं हैं। रविवार रात ही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। वहीं चंडीगढ़ से लौटने के बाद धड़क गर्ल का उनके घर पर शानदार वेलकम हुआ। जाह्नवी की सौतेली बहन अशुंला ने घर को शानदार तरीके से सजाया। इस दौरान की तस्वीरें जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कमरे की दीवार पर लाइट्स लगी हैं। वही

मुंबई: 'धड़क गर्ल' जाह्नवी कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से चंडीगढ़ में थी। वहीं उन्होंने अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। अब शूटिंग से ब्रेक लेकर जाह्नवी मुंबई लौट आईं हैं। रविवार रात ही एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। वहीं चंडीगढ़ से लौटने के बाद धड़क गर्ल का उनके घर पर शानदार वेलकम हुआ। जाह्नवी की सौतेली बहन अशुंला ने घर को शानदार तरीके से सजाया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें जाह्नवी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कमरे की दीवार पर लाइट्स लगी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं पूरा कमरा रंग बिरंगे गुब्बारों से भरा है। दीवार पर हैप्पी बर्थडे जानू का बोर्ड लगा है। बहन की तरफ से ऐसा सप्राइज पाकर जाह्नवी खुशी से झूम उठी। उन्होंने डेकोरेशन के सामने  मुस्कुराते हुए पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

एयरपोर्ट पर काटा केक

जाह्नवी ने मुंबई एयरपोर्ट पर भी केक काटा। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो जाह्ववी ओलिव ग्रीन जंप सूट में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था। इसके साथ ही उन्होंने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मास्क लगा रखा था। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो जाह्नवी 'रूही' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा है। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है।  इसके अलावा जाह्नवी 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi Kapoorwarm welcomestep sisterAnshula KapoorBirthdaycelebrationairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...