main page

अमेरिकी मॉडल के लुक में तस्वीरें शेयर कर ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर, यूजर्स बोले- सस्ती काइली जेनर

Updated 28 January, 2021 10:56:19 AM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देख यूजर्स ने उनकी तुलना अमेर‍िकन मॉडल काइली जेनर से कर दी है।

मुंबई. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों को देख यूजर्स ने उनकी तुलना अमेर‍िकन मॉडल काइली जेनर से कर दी है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस वाइट जैकेट में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस लैपटॉप के सामने बैठकर कॉफी का मजा ले रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'वर्क फ्रॉम होम में मजा आएगा' जाह्नवी की इन तस्वीरों ने की कई फैंस ने तारीफ की है और कई ने उन्हें ट्रोल किया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- सस्ती काइली जेनर,

Bollywood Tadka

 एक यूजर ने लिखा- किम कर्दाश‍ियन की फर्स्ट कॉपी, एक अन्य ने जाह्नवी को भूत कहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जाह्नवी बहुत जल्द फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली है। जाह्नवी इन फिल्म की शूटिंग पंजाब में कर रही है। शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को किसान आंदोलन के प्रदर्शनकारियों का गुस्सा भी झेलना पड़ा।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

janhvi kapoortrolledsharingphotoskylie jennerlookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...