main page

वीकेंड पर दोस्तों संग ट्रैकिंग पर निकली जाह्नवी कपूर, कभी तितलियों के बीच तो कभी पानी में लगाई डुबकी

Updated 03 October, 2021 03:50:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर दोस्तों के साथ हिल स्टेशन पर चिल कर रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें जाह्नवी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में जंगल और हरियाली नजर आ रही हैं। जाह्नवी कभी फूलों के बीच बैठी हुई हैं तो कहीं तितली की तस्वीरें ले रही हैं। एक तस्वीर में जाह्नवी दोस्तों के साथ एक बड़े से पत्थर पर बैठे हुए हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और नियोन कलर के शॉर्ट्स में कूल दिख रही हैं।

 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों मुंबई की भीड़-भाड़ से दूर दोस्तों के साथ हिल स्टेशन पर चिल कर रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें जाह्नवी लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में जंगल और हरियाली नजर आ रही हैं। जाह्नवी कभी फूलों के बीच बैठी हुई हैं तो कहीं तितली की तस्वीरें ले रही हैं। एक तस्वीर में जाह्नवी दोस्तों के साथ एक बड़े से पत्थर पर बैठे हुए हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और नियोन कलर के शॉर्ट्स में कूल दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

Janhvi Kapoor Images

Bollywood Tadka

Janhvi KapoorPhoto

Bollywood Tadka

Janhvi Kapoor Pic

Bollywood Tadka
 

Janhvi Kapoor Instagram Photos

Bollywood Tadka
Janhvi Kapoor Wallpaper


Bollywood Tadka

Janhvi Kapoor HD Images

Bollywood Tadka

Janhvi Kapoor

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जाह्नवी जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के डायरेक्शन में बनी रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'दोस्ताना 2' काम कर रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Janhvi KapoortrekkingfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...