main page

कारगिल गर्ल बनीं जाह्नवी कपूर, 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक के दमदार तीन पोस्टर रिलीज

Updated 29 August, 2019 12:23:32 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का पहला लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जाह्नवी देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल का पहला लुक रिलीज हो गया है। इस फिल्म में जाह्नवी देश की पहली महिला आईएएफ पायलट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा रही हैं। 'धड़क' के बाद जाह्नवी कपूर की यह दूसरी फिल्म है। धर्मा प्रोडक्शन ने ट्विटर पर एक के बाद फिल्म के जुड़ी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। दो पोस्टर्स में जाह्नवी दो अलग-अलग लुक में दिख रही हैं। जबकि एक पोस्टर में पंकज त्रिपाठी का लुक नजर आया है।  

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर 

पहली तस्वीर में जाह्नवी प्लेन उड़ाते नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनकी खुशी देखते ही बन रही हैं। 

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर 

दूसरी तस्वीर में वो जाह्नवी के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में पंकज ने जाह्नवी के पिता का किरदार निभाया है। पोस्टर में दोनों एक दूसरे को गले लगाए हुए दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka,  जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर 

तीसरी तस्वीर में जाह्नवी एयरफोर्स अफसर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka, जाह्नवी कपूर इमेज, जाह्नवी कपूर फोटो, जाह्नवी कपूर पिक्चर 

फिल्म की बात करें तो गुंजन सक्सेना द करगिल गर्ल फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 

 

: Neha

janhvi kapoorgunjan saxenabiopicthe kargil girlreleasedposterBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...