main page

व्हाइट क्रॉप टॉप पहन डिजाइनर प्रबल गुरुंग के साथ जाह्नवी ने दिए पोज, दिखा फैशनेबल अंदाज

Updated 18 May, 2018 03:41:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। जाह्नवी बहुत जल्द शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। जाह्नवी बहुत जल्द शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है। 

Bollywood Tadka

वैसे जाह्नवी की इस फिल्म को रिलीज होने में अभी दो महीने बाकी है लेकिन अभी से जिस तरह से उनकी फैन फॉलोइंग बन गई है उसे देखकर कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में जाह्नवी बड़ा धमाका करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी एक शख्स के साथ नजर आ रही है। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि भारत के जाने माने डिजाइनर प्रबल गुरुंग है।

Bollywood Tadka

बता दें कि तस्वीरों में जाह्नवी व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस पहने हुए बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में जाह्नवी का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है। इन तस्वीरों को प्रबल और जाह्नवी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

jahnvi kapoordesigner prabal gurunglatest picturesinstagram storydhadak

loading...