main page

मिनी शॉर्ट्स में जाह्नवी ने फ्लॉन्ट टोन्ड बॉडी, मुड मुड कर देखने लगे फैंस

Updated 13 February, 2020 01:53:51 PM

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस भी ऐसा मानती हैं कि फैंस उनकी फिल्मों से ज्यादा उसे जिम लुक में पसंद करते हैं। एक्ट्रेस आए दिन जिम के बाहर शॉर्ट्स वियर में फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सामने आईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों से ज्यादा जिम लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस भी ऐसा मानती हैं कि फैंस उनकी फिल्मों से ज्यादा उसे जिम लुक में पसंद करते हैं। एक्ट्रेस आए दिन जिम के बाहर शॉर्ट्स वियर में फैंस के दिलों पर कहर ढाती हैं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौदरा जाह्नवी ब्लैक कलर के वन ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लू मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड लग रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक के साथ एक्ट्रेस ब्लैक साइड पर्स कैरी किया हुआ है। लुक को मिनी शॉर्ट्स में जाह्नवी अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स भी एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को मुड मुड कर देख रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस के पास एक से ज्यादा कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। बता दें एक्ट्रेस इन दिनों रुही अफ्जा, तख्त, गुंजन स्कसेना और दोस्ताना 2 की शूटिंग कर रही हैं। इनमें से एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म 'गुंजन स्कसेना' में नजर आएंगी।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

janhvi kapoorlookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...